onlynarendramodiji

पाकिस्तान ने माना कि अगर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को नहीं छोड़ते तो भारत पाकिस्तान पे अटैक कर देता!

Posted by

Breaking News : पाकिस्तान का भारत की वायुसेना से बहुत बड़ा डर आया सामने!

Video Source: Zee News

मीडिया के अनुसार, पाकिस्तान के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री फवाद चौधरी, पाकिस्तान की PML (N) पार्टी के एक सांसद अयाज सादिक के उस बयान का जवाब दे रहे थे जिसमें अयाज सादिक ने दावा किया था कि जब भारत की वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान में पकड़ लिया गया था तब पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने पाकिस्तान की PPP और PML (N) जैसी पार्टियों के नेताओं के साथ एक बैठक की थी और जब जनरल बाजवा मीटिंग रूम में आए तो भारत के कड़े रुख की वजह से उनके पैर कांप रहे थे और वो पसीना पसीना हो गए थे और अयाज सादिक का दावा है कि वो खुद उस समय इस मीटिंग में मौजूद थे।

Breaking News

पाकिस्तान की PML (N) पार्टी के एक सांसद अयाज सादिक ने कहा कि अगर हम भारत की वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को नहीं छोड़ते तो भारत रात ०९:०० बजे पाकिस्तान पे अटैक कर देता। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा का भारत के कड़े रुख की वजह से उनके पैर कांप रहे थे और वो पसीना पसीना हो गए थे और पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा कि हमे भारत की वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को तुरंत भारत को वापस दे देना चाइये।

आप को बता दे कि पाकिस्तान के इस कबूल नामे से राहुल गाँधी और उनकी पार्टी अब देश के लोगो को मुँह दिखाने के लायक नहीं रहे और अब ये सोच रहे होंगे कि देश के लोगो को जय जवाब दे और कैसे? वही BJP प्रेजिडेंट जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पे हमला करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के शहज़ादे को भारत पर विश्वास नहीं’।