onlynarendramodiji.in

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या।

Posted by

Breaking News : प्रयागराज में शनिवार रात माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई!

Video Source: IndiaTV

मीडिया के अनुसार, प्रयागराज में शनिवार रात माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई और आप को बता दें कि पुलिस दोनों को अस्पताल ले जा रही थी, तभी यह वारदात घटी। मिली ताजा जानकारी के अनुसार, हत्यारे फर्जी मीडियाकर्मी बनकर आए थे और उन्होंने नजदीक से इस घटना को अंजाम दिया और आपको बता दें कि मौके पर बाइक और माइक आईडी पड़ी हुई मिली है।

आप को बता दे कि तीन हमलावरों ने अतीक के सिर में गोली मारी और अशरफ के भी सिर में गोली लगी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर के गले में आइडी कार्ड लटका हुआ था। हमलावर कथित तौर पर मीडिया रिपोर्टर के रूप में आए थे और हमलावरो ने धार्मिक नारे लगाए। हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य बताए जा रहे हैं। हमलावर स्थानीय बताए जा रहे हैं।

Breaking News

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को यूपी के झांसी में UP STF ने अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर कर दिया था। इसी के साथ शूटर गुलाम को भी ढेर किया गया था। STF की टीम पिछले डेढ़ महीने से असद अहमद और गुलाम को ट्रेस कर रही थी। यह एनकाउंटर यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में हुआ था। असद पर पांच लाख का इनाम था। असद और शूटर मो. गुलाम के पास से एक ब्रिटिश Bull Dog Revolver और Walhther Pistol बरामद की गई थी।

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी। इसी दौरान तीन-चार हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है। इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है। दोनों आरोपियों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है।